Entertainment

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के कैरेक्टर पर दिया जवाब

मुंबई – बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हो गया है। 14 अगस्त यानी सोमवार को इस सीजन के विनर के नाम का ऐलान हो गया। यूट्यूबर एल्विश यादव ने इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया। अभिषेक मल्हान इस सीजन के पहले रनरअप रहे। बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में पूजा भट्ट ने भी अपनी जगह बनाई थी। वह ट्रॉफी की रेस में टॉप पांच तक पहुंचीं और फिर इविक्ट हो गईं। शो से बाहर आने के बाद पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी जर्नी और पिता महेश भट्ट के कैरेक्टर पर उठ रहे सवालों का करारा जवाब दिया।

First Ad 1111111

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में फैमिली वीक चल रहा था, तो सबके पेरेंट्स आए थे। महेश भट्ट भी पूजा को सपोर्ट करने के लिए आए थे। उनकी एंट्री का वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे से कुछ अलग अंदाज में मिलते हुए दिखे थे। इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। अब पूजा भट्ट ने ट्रोल करने वालों को जमकर लताड़ा है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के फैमिली वीक में महेश भट्ट बेटी पूजा को सपोर्ट करने आए थे। तब महेश भट्ट और मनीषा रानी की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद लोगों ने डायरेक्टर को ट्रोल किया। इस मुद्दे पर बात करते हुए पूजा ने कहा, ‘लोग दुनिया को अपने-अपने तरीके से देखना चाहते हैं। अगर लोगों को बिग बॉस के घर के अंदर महेश भट्ट का व्यवहार अनुचित लगा, तो मुझे लगता है कि उनका दिमाग अनुचित है। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास सबके पास जाकर लोगों को समझाने की क्षमता है। मनीषा रानी ने उनके साथ खुद समय बिताने का अनुरोध किया था। मैं आखिरी व्यक्ति थी, जिससे मिलने वह घर में आए थे। मुझे बड़ी मुश्किल से थोड़ा वक्त मिला था।

पूजा भट्ट ने कहा, ‘जब मनीषा दूसरे कंटेस्टेंट्स को गले लगाती है और चुम्मा मांगती है तो किसी को कई दिक्कत नहीं। मुझे लगता है कि लोग भुल जाते हैं। दुनिया हम वैसे ही देखते हैं जैसे हम होते हैं। दुनिया हम वैसे नहीं देखते जैसे दुनिया है। अगर लोग ऐसा सोचते हैं तो उनको आगे के लिए शुभकामनाएं।’

Related Articles

Back to top button