Entertainment

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ रिश्ते को किया पब्लिकली

मुंबई – करण कुंद्रा उस समय से अविभाज्य हैं जब उन्होंने बिग बॉस 15 में डेटिंग शुरू की थी। शो के दौरान दोनों को प्यार हो गया और तब से, अपने पीडीए और रिश्ते के साथ, वे युगल लक्ष्य बने हुए हैं। तेजस्वी और करण मनोरंजन उद्योग में बहुत लोकप्रिय हस्तियां हैं और अक्सर उन्हें डेट या इवेंट पर एक साथ देखा जाता है। दोनों एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से कभी नहीं कतराते हैं और उनके प्रशंसक उन्हें इसके लिए पसंद करते हैं। यह जोड़ी उन कुछ सेलेब्रिटी जोड़ों में से एक है जो शादी से पहले अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते रहे हैं।

First Ad 1111111

तेजस्वी प्रकाश टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हालांकि, वो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा प्राइवेट रखती हैं. करण से रिलेशनशिप से पहले उन्होंने कभी भी अपनी डेटिंग लाइफ को पब्लिक नहीं किया था. अब एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने करण संग अपनी लाइफ को पब्लिक क्यों किया.

एक इंटरव्यू में तेजस्वी ने कहा, ‘ईमानदारी से, ये मेरा पहला रिलेशनशिप है जिसे लेकर में पब्लिक हुई. साथ ही ये रिलेशनशिप मेरा पहला ऐसा है जिसमें सामने वाला पार्टनर भी इंडस्ट्री से है. इसके अलावा, मुझे ये जरूरी नहीं लगता है कि मैं लोगों को बताऊं कि मैं किसे डेट कर रही हूं. मुझे लगता है कि इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है.’

यह एक रियलिटी शो (बिग बॉस 15) में हुआ था, मेरे पास इसे सार्वजनिक करने के अलावा कभी कोई विकल्प नहीं था। अगर विकल्प दिया जाए तो , बहुत ईमानदारी से कहूं तो, मैं इसे अब भी गुप्त रखूंगा। मुझे लगता है कि लोग अच्छी चीजों को बर्बाद कर देते हैं। कुछ ऐसा जिसमें आपने खुद को भावनात्मक रूप से इतना शामिल कर लिया है कि आप नहीं चाहते कि इसके आसपास कोई बुरी ऊर्जा हो। जितना प्यार हमें मिलता है जिस तरह से हम साथ रहते हैं, उसमें कुछ नफरत भी होती है जो हमें मिलती है। तो, किसी खूबसूरत चीज को विच्छेदित करने और उसके बारे में बात करने के लिए क्यों उजागर किया जाए?”

करण उन्हें तब भी सूचित करते हैं जब कोई उनके डीएम में स्लाइड करता है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह उन लड़कियों को ‘अच्छी कोशिश’ के साथ जवाब देंगी जो करण के डीएम में आएंगी। बिग बॉस 15 के विजेता ने खुलासा किया, “जब हम बिग बॉस के घर में थे तब भी बहुत सारे लोग थे जिन्होंने हमें तोड़ने की कोशिश की और हम दोनों बस ‘आह, और अधिक प्रयास करें’ (हंसते हुए) की तरह थे।”

आगे तेजस्वी प्रकाश ने कहा, ‘करण के साथ जो हुआ वो रियलिटी शो में हुआ. मेरे पास इसे पब्लिक करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था. अगर मुझे च्वॉइस मिलती तो मैं इसे भी सीक्रेट ही रखती. मुझे लगता है कि लोग अच्छी चीज़ों को बर्बाद कर देते हैं. जब आप खुद को इमोशनली इनवॉल्व कर लेते हैं तो आप नहीं चाहते कि इसके आसपास कोई निगेटिव ऊर्जा हो. हम जिस तरह साथ रहते हैं उससे हमें जितना प्यार मिलता है, उतनी ही नफरत भी मिलती है. तो, किसी खूबसूरत चीज़ को एक्सपोज क्यों करें?’

Related Articles

Back to top button