Entertainment

जहा हदीद और आकांक्षा पुरी ने सबके सामने किया किस

मुंबई –जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने तो इस शो में बेशर्मी की हद ही पार कर दी थी। जद और आकांक्षा ने एक-दूसरे को शो में टास्क के दौरान फ्रेंच किस किया था। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस एपिसोड को देख लोग भड़क गए थे और दोनों को सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी ट्रोल किया गया है, जिसके बाद आकांक्षा पुरी को बिग बॉस के घर से बाहर आना पड़ा। अब एक बार फिर दोनों ने पैपराजी के सामने किस किया है।

First Ad 1111111

एक पैपराजी इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जैद हदीद और आकांक्षा पुरी एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, दोनों ‘बीबी हाउस’ के अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ एक इवेंट में शामिल हुए थे। वहां मीडियाकर्मियों और पैपराजी के बीच जैद ने आकांक्षा को गाल पर किस कर लिया। इसके बाद जब पैपराजी ने ‘वन्स मोर-वन्स मोर’ कहा, तो आकांक्षा ने भी जैद को किस किया। हालांकि, इसके लिए उन्हें अब काफी ट्रोल किया जा रहा है।

शो में एक-दूसरे को किस करने को लेकर दोनो को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा चुका है, जिसके बाद जद हदीद ने आकांक्षा पुरी को बैड किसर कहा था। इस बात पर आकांक्षा पुरी ने रिएक्ट कर कहा था कि वह सब बस एक टास्क था और हमारे बीच सिर्फ 30 सकेंड किस हुई थी। तो कोई भी मुझे इस तरह नहीं बोल सकता है। शो में सलमान खान ने जद की जमकर क्साल लगते हुए कहा था कि तुम्हारी एक बेटी है और तुम ये सब कर रहे हो। तब जद ने सलमान से माफी मांगी और अपनी बेटी की कसम खाई थी कि अब वह फिर से ऐसा नहीं करेंगे।

सोशल मीडिया पर जैद और आकांक्षा का ये वीडियो सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर अपनी-अपनी राय रखनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘ये नहीं सुधरेंगे।’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘क्या ही नौटंकी है।’ वहीं, एक ने दावा किया कि इसीलिए पारस छाबड़ा ने आकांक्षा से ब्रेकअप किया था। यूजर ने लिखा, ‘इसीलिए पारस ने इसको छोड़ा था।’ यहां देखें कमेंट्स।

Related Articles

Back to top button