Entertainment

क्या स्मृति ईरानी ने किया फ्रेंड्स के पति का अपहरण

नई दिल्ली – स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा। इस सत्र में उन्होंने लोगों के तमाम सवालों के जवाब भी दिये. उन्होंने अपने पति की पहली पत्नी मोना के बारे में जो कुछ भी कहा उसने लोगों का दिल जीत लिया।

First Ad 1111111

हाल ही में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर महिला सांसदों को फ्लाइंग किस देने का आरोप लगाया था. इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो चुकी है. इस बीच, स्मृति ईरानी ने आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स से बातचीत की। जहां उन्हें अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ अजीबोगरीब सवालों के जवाब भी देने पड़े. इसी बीच स्मृति को इस सवाल का भी जवाब देना पड़ा कि क्या उन्होंने अपनी दोस्त के पति से शादी की है?

अगर स्मृति ईरानी ने अपनी दोस्त के पति से शादी कर ली होती: यूजर ने स्मृति से पूछा- क्या आपने अपनी दोस्त के पति से शादी की है? और फिर स्मृति ने भी इसका साफ जवाब दिया. स्मृति ने कहा- नहीं, मोना (पति की पूर्व पत्नी) मुझसे 13 साल बड़ी हैं, इसलिए बचपन के दोस्तों का तो सवाल ही नहीं उठता. वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं, राजनेता नहीं, इसलिए उन्हें इसमें मत घसीटो… मुझसे लड़ो, मुझसे बहस करो, मेरा अपमान करो, लेकिन अपने साथ एक ऐसे आदमी को गटर में मत घसीटो जिसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है . उनमें से एक सम्मान का पात्र है.

स्मृति ने वो किया जो आज तक किसी राजनेता ने नहीं किया-
इस सत्र में स्मृति की जितनी तारीफ हो रही है, उतनी पहले किसी राजनेता ने नहीं की. स्मृति ने हर सवाल का जवाब बड़े ही हास्य और हाजिरजवाबी के साथ दिया.

कई टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर-
स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत ग्लैमर वर्ल्ड से की थी. उन्होंने ‘कविता’, ‘क्या हादसा क्या हकीकत’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘थोड़ी सी जमीन थोड़ी सा आसमां’ जैसे कई टीवी शोज में काम किया है.

Related Articles

Back to top button