Entertainment

करीना कपूर और आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म में दिखेगी साथ

मुंबई – एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया के जरिए हमेश फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में आलिया भट्ट अपनी ननद करीना कपूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया और करीना बेहद ही क्यूट लग रही हैं। इन तस्वीरों में जहां आलिया भट्ट ने पिंक कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वह बहुत प्यारी रही हैं। वहीं करीना कपूर व्हाइट कलर के आउटफिट में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। आलिया भट्ट ने करीना के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं।

First Ad 1111111

तस्वीरों में भट्ट को करीना के साथ पोज देते देखा जा सकता है। तस्वीरों में से एक में दोनों एक-दूसरे के बगल में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों मेकअप मिरर में देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में आलिया और करीना के प्रतिबिंब उनके अलग-अलग दर्पणों में दिखाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “क्या इससे बेहतर हो सकता है…पीएस क्या कोई हमें एक साथ फिल्म में कास्ट कर सकता है…हालाँकि हम अपना ज्यादातर समय सेट पर चिंतन करने में बिता सकते हैं।”

करीना ने इंस्टाग्राम पर भी इसी कैप्शन के साथ तस्वीरें शेयर कीं। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा, “हमें इस कलाकार के साथ एक फिल्म की जरूरत है!”करीना कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही करण जौहर की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रणबीर कपूर की शादी करीना की चचेरी बहन आलिया से हुई है।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्टर अर्जुन कपूर ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “पू स्क्वेयर” तो वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने आलिया की बात का जवाब देते हुए लिखा, “हमें इस कास्ट के साथ एक फिल्म करने की जरूरत है।” एक फैन आलिया और करीना की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “जब पू से मिली शनाया।” वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां आलिया भट्ट की हाल ही में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई है तो वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द क्रू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति सेनॉन लीड रोल में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button