Entertainment

रेस्टोरेंट से निकल कर नीसा देवगन लड़खड़ाईं,दिखीं नशे में

मुंबई – कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी (Kajol Daughter) नीसा देवगन (Nysa Devgan) इंडस्ट्री से सबसे पॉप्युलर स्टारकिड्स में से एक हैं. नीसा ने अभी तक भले ही फिल्मों में एंट्री नहीं ली है लेकिन वो सोशल मीडिया आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में नीसा का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से काजोल की लाडली ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में नीसा कैमरे के सामने लड़खड़ा गईं और गिरते- गिरते बचीं. बस यही देखकर कई लोग इस स्टारकिड को ट्रोल करने लगे.

First Ad 1111111

Nysa Devgn almost got her ankle twisted: नीसा का ये वीडियो भी सामने आया है.इस वीडियो में नीसा रेस्ट्रॉन्ट से निकलकर अपनी कार की तरफ बढ़ती दिखाी दे रही हैं.जैसे ही वह कार के पास पहुंचती हैं उनका पैर ट्विस्ट हो जाता है.नीसा के पीछे उनकी फ्रेंड उन्हें झट से संभाल लेती हैं.हालांकि, नीसा के इस वीडियो को देखकर एक बार फिर से लोग अलग-अलग बातें बनाते दिख रहे हैं.

वो कार की तरफ जा रही हैं लेकिन इस बीच पपराजी उनकी तस्वीर लेने के लिए पहुंच जाते हैं. नीसा ने ग्रीन रंक का टॉप और व्हाइट ट्राउजर्स पहने हुए हैं. वो कैमरों देखकर कुछ परेशान हो जाती हैं और जल्दी से गाड़ी की तरफ जाने की कोशिश करती हैं. हालांकि, गाड़ी में चढ़ते वक्त उनका पैर फिसल जाता है और वो एडी में चोट आने से बाल- बाल बच जाती हैं.

रिएक्शन्स को देखें तो कई लोग नीसा को ट्रोल करने पर आमादा नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘नशे की वजह से हुई है ये गलती’. एक अन्य ने लिखा- ‘आप हमेशा नशे में धुत्त क्यों दिखाई देती हैं’. हालांकि, इस ट्रोलिंग पर नीसा या उनके परिवार की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि नीसा के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक नीसा या उनके पेरेंट्स ने इस पर कोई प्लान नहीं बताया है.

Related Articles

Back to top button