Entertainment

हेमा मालिनी ने देखी सौतेले बेटे सनी देओल की गदर 2

मुंबई – सनी देओल की ‘गदर 2’ ने जहां 300 करोड़ का कलेक्शन, हफ्तेभर में करके जहां इतिहास रच दिया है। वहीं अब एक और चमत्कार हुआ है। मतलब साल 2023 देओल परिवार के लिए काफी यादगार साबित होने वाला है। सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी अपने सौतेले बेटे की ये मूवी आखिरकार देख ली है। और थिएटर से निकलकर अपना रिएक्शन दिया है। बताया है कि उन्हें धर्मेंद्र के पुत्तर की पिक्चर कैसी लगी। साथ ही बाकी स्टारकास्ट के बारे में उनकी क्या राय है।

First Ad 1111111

पैपराजी से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा- ‘गदर 2 देख कर आई हूं। बहुत ही अच्छा लगा. जैसी उम्मीद थी वैसी ही थी। बहुत दिलचस्प है. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने आगे कहा ऐसा लग रहा था कि 70 और 80 के दशक की उस जमाने की फिल्म के जैसा एक दौर है। उस दौर को लेके आए हैं. अनिल शर्मा जी ने बहुत खूबसूरत डायरेक्शन किया है।

सनी देओल को बताया शानदार!
हेमा मालिनी ने अपने सौतेले बेटे सनी देओल की भी काफी तारीफ की. उन्होंने ‘गदर 2’ में उनके रोल के लिए उन्हें ‘शानदार’ बताया। इसके अलावा उन्होंने सनी देओल का रोल निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ती एक्टिंग को भी सराहा। वहीं सिमरत कौर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘जो नई लड़की है, वो भी बहुत अच्छी है.’

सनी देओल की फिल्म के बारे में सौतेली मां हेमा मालिनी का रिएक्शन एक्टर के लिए काफी मायने रखता है। हेमा मालिनी ने कहा कि 22 साल बाद भी सनी देओल और अमीषा पटेल साथ में बहुत सुंदर लग रहे हैं। बहुत अच्छा काम किया है। इसके अलावा उन्होंने गानों के बारे में कहा कि उस वक्त इस मूवी के गाने बहुत हिट हुए थे। और फिर से उसे इसमें दोहराया है, तो बहुत अच्छा लगता है। वहीं, पिता और बेटे हमेशा हिरोइन के लिए भागते हैं लेकिन इसमें पिता और बेटे का दिखाया है, तो बड़ा अच्छा लगा।

Related Articles

Back to top button