Entertainment

Priyanka Chopra पति और बेटी के साथ निकली घूमने,प्रियंका ने बेली बटन पियर्सिंग कराई

मुंबई – एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास पति निक जोनस के साथ एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी, निक और मालती की न्यूयॉर्क और बोस्टन की हालिया जर्नी की नई तस्वीरों पोस्ट की है जिसमे बेटी और पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही है।

First Ad 1111111

इन फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, जिसमें वह एक व्हाइट क्रॉप टॉप में पोज दे रही थीं, इसे उन्हें सिल्वर जैकेट और मिनी स्कर्ट पहना हुआ है.फोटो में उसकी नाभि का छेद अलग से दिख रहा था। प्रियंका ने ढेर सारी तस्वीरों का बंच शेयर किया है जिसमें उनकी कुछ क्लोज़ अप तस्वीरें भी हैं। इस क्लोजअप में प्रियंका की नाभी वाली पियर्सिंग साफ नजर आ रही है। प्रियंका की इन तस्वीरों पर निकल जोनस ने ढेर सारी हार्ट इमोजी भी शेयर की है। प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- अगस्त मैजिक।

प्रियंका ने बेटी मालती की एक फोटो भी थी जिसमें वह एक गुड़िया के साथ खेल रही थी जो बिल्कुल उनकी तरह ही सुंदर पिंक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में निक जोसन बेटी को बास्केट में बिठा कर खुशी से घूम रहे है।वही दूसरी और प्रियंका और निक बेटी का हाथ पकड़ कर चल रहे है।

Related Articles

Back to top button