Lifestyle

ये एक्ट्रेस जो बिना मेकअप दिखती है ज्यादा सुंदर

नई दिल्ली – ये अभिनेत्रियाँ मेकअप के साथ और बिना मेकअप के भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उनकी त्वचा चमकती है, रंग साफ़ है और प्राकृतिक सुंदरता है। वे सभी अपनी त्वचा को लेकर आश्वस्त हैं और बिना मेकअप के खुद को दिखाने से नहीं डरतीं।हर किसी की त्वचा अलग होती है और जो चीज एक व्यक्ति के लिए काम करती है वह दूसरे के लिए काम नहीं कर सकती है। मेकअप के साथ या उसके बिना, दिखने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी त्वचा में आत्मविश्वास और आरामदायक महसूस करें।

First Ad 1111111

अनुष्का शर्मा :
अनुष्का शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “बैंड बाजा बारात”, “पीके”, और “संजू” शामिल हैं।अनुष्का शर्मा को बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। वह अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने के लिए कभी नहीं डरती हैं।बिना मेकअप के अनुष्का को कई बार सार्वजनिक अवसरों पर देखा जा चुका है। कई बार उन्होंने चेहरे पर हल्के काजल और लिप बाम के अलावा किसी मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया है।

दिशा पाटनी :
दिशा पाटनी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “एमएस धोनी: द अन टोल्ड स्टोरी”, “बागी 2”, और “भारत” शामिल हैं।दिशा पाटनी को बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। वह अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने के लिए कभी नहीं डरती हैं। उन्होंने कई बार बिना मेकअप के अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।दिशा पाटनी बिना मेकअप के भी एक सुंदर और प्रेरणादायक व्यक्ति हैं। वह हमें सिखाती हैं कि हमें अपनी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करना चाहिए और उससे प्यार करना चाहिए।

विद्या बालन :
विद्या बालन एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वह बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “परिणीता”, “दबंग”, और “कहानी” शामिल हैं।विद्या बालन को बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। वह अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने के लिए कभी नहीं डरती हैं। उनका कहना है की “मैं बिना मेकअप के रहना पसंद करती हूँ क्योंकि यह मुझे और अधिक आत्मविश्वास देती है। मुझे लगता है कि जब आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाते हैं, तो आप दुनिया को अपनी असली आत्मा दिखाते हैं।”

जेसिका अल्बा :
जेसिका अल्बा एक अमेरिकी अभिनेत्री, मॉडल और उद्यमी हैं। वह हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “फैशन शो मॉडल”, “गुप्त एजेंट”, और “हाउ टू ट्रेन योर dragon” शामिल हैं।जेसिका अल्बा को बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्हें अक्सर सेक्स सिंबल के तौर पर प्रस्तुत किया जाता है। उनकी मशहूर फिल्मों में फैंटास्टिक फोर, सिन सिटी और मैशेहट शामिल हैं।वह अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने के लिए कभी नहीं डरती हैं।एक्ट्रेस वह कैमरे पर अपना मेकअप-मुक्त और थोड़ा लाल चेहरा दिखा रही हैं। वह बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं।

सेलेना गोमेज़ :
सेलेना गोमेज़ एक अमेरिकन एक्ट्रेस, सिंगर और फिल्ममेकर हैं। वह दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों और एल्बमों में काम किया है।वह अपने स्वयं के सौंदर्य ब्रांड, Rare Beauty का भी संस्थापक हैं। यह ब्रांड लोगों को अपनी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करने और उससे प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करता है।सेलेना गोमेज़ एक सच्ची रोल मॉडल हैं और हमें सिखाती हैं कि सुंदरता हर तरह से आती है। हमें अपनी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करना चाहिए और उससे प्यार करना चाहिए, चाहे हम मेकअप करें या न करें।

एमा वाटसन :
एमा वाटसन एक ब्रिटिश अभिनेत्री हैं, जिन्हें हैरी पॉटर फिल्म श्रृंखला में हर्मिओन ग्रेंजर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। एमा वॉटसन पेरिस में पैदा हुई थी एमा वॉटसन ने ड्रैगन स्कूल में पढ़ाई की है, और उन्होंने स्टेजकोच थिएटर आर्ट्स की ऑक्सफोर्ड शाखा में एक अभिनेत्री बनने के लिए प्रशिक्षण लिया था।वह एक सुंदर और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जो अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए भी जानी जाती हैं।वाटसन ने कई बार बिना मेकअप के अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वह बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। उनकी चमकदार और स्वस्थ त्वचा, कोमल चेहरे की विशेषताएं और आत्मविश्वास उनको और भी खूबसूरत बनाते हैं।

आथिया शेट्टी :
अथिया शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “हिरो”, “मुबारकां”, और “मोहनजोदड़ो” शामिल हैं।अथिया शेट्टी को बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। वह अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने के लिए कभी नहीं डरती हैं। उन्होंने कई बार बिना मेकअप के अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।अथिया शेट्टी बिना मेकअप के भी बहुत आत्मविश्वासी और खूबसूरत लगती हैं। वह एक सच्ची ग्लो इंस्पिरेशन हैं।अभिनेत्री बनने से पहले, उन्होंने न्यूयॉर्क में एक इंटीरियर डिजाइनर, फैशन डिजाइनर, शेफ, आर्किटेक्ट और कैफे वेट्रेस के रूप में काम किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन :
ऐश्वर्या राय बच्चन एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्हें मिस वर्ल्ड 1994 का ताज पहनाया गया था। वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “देवदास”, “हम दिल दे चुके सनम”, और “जॉधा अकबर” शामिल हैं।ऐश्वर्या राय बच्चन बिना मेकअप के भी एक सुंदर और प्रेरणा दायक व्यक्ति हैं। वह एक सच्ची रोल मॉडल हैं और हमें सिखाती हैं कि सुंदरता हर तरह से आती है। हमें अपनी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करना चाहिए और उससे प्यार करना चाहिए, चाहे हम मेकअप करें या न करें।वह एक सफल अभिनेत्री, मॉडल और व्यवसायी हैं। वह एक गौरवशाली मिस वर्ल्ड हैं और उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार और आईफा पुरस्कार शामिल हैं।

कटरीना कैफ :
कटरीना कैफ एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “बिंदु”, “नमस्ते लंदन”, और “टाइगर जिंदा है” शामिल हैं।वह एक सच्ची रोल मॉडल हैं और हमें सिखाती हैं कि सुंदरता हर तरह से आती है। हमें अपनी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करना चाहिए और उससे प्यार करना चाहिए, चाहे हम मेकअप करें या न करें।एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने सादगी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके लुक्स बेहद सिंपल लेकिन एलिगेंट होते हैं। एक्ट्रेस अपने वेस्टर्न से लेकर एथनिक तक, फैंस को फैशन गोल्स देती नजर आती हैं। हाल ही में कैट के कुछ ट्रेडिशनल लुक्स वायरल हुए हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही है।

सोनम कपूर :
सोनम कपूर एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “दिल्ली-6”, “रईस”, और “पैडमैन” शामिल हैं।सोनम कपूर अपने स्टाइल और फैशन की जबरदस्त समझ के लिए भी जानी जाती हैं। उन्हें अक्सर बोल्ड और एक्सपेरिमेंटल आउटफिट पहने देखा जाता है और किसी भी लुक को बखूबी निभाने की उनकी क्षमता के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है। सोनम कपूर दुनिया भर की महिलाओं के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं और वह हमें दिखाती हैं कि मेकअप के साथ और उसके बिना भी सुंदर और आत्मविश्वासी दिखना संभव है।

हॉली बेरी :
हॉली बेरी एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं, जिन्हें 2002 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वह सबसे प्रतिष्ठित और सफल हॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें “X-Men”, “Monster’s Ball”, और “Catwoman” शामिल हैं।15 वर्षीय बेटी नाहला और 9 वर्षीय बेटा मेसो है। हेला को साल 2004 में आई फिल्म ‘कैटवूमन’ से काफी लोकप्रियता मिली। इसके कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्स मैन, द कॉल, मूनफॉल में लीड रोल में दिखीं हैं। इसके अलावा ‘जॉनविक 3’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘जॉनविक 4’ में भी काम किया है।हॉली बेरी बिना मेकअप के भी बहुत आत्मविश्वासी और खूबसूरत लगती हैं। वह एक सच्ची ग्लो इंस्पिरेशन हैं।

केटी होम्स:
केटी होम्स एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं, जिन्हें “डॉगवर्थ”, “वाग द डॉग”, और “जॉय” जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह एक लोकप्रिय और आइकॉनिक अभिनेत्री हैं, और उन्हें उनकी प्राकृतिक सुंदरता के लिए भी जाना जाता है।केटी होम्स की त्वचा एकसमान रंग की है, कोई काले घेरे या रंजकता नहीं है।वह हमें सिखाती हैं कि सुंदरता केवल त्वचा गहराई तक नहीं होती है, बल्कि आत्मविश्वास और सच्चाई से भी आती है।वह एक सच्ची रोल मॉडल हैं और हमें सिखाती हैं कि सुंदरता हर तरह से आती है।

दीपिका पादुकोण :
दीपिका पादुकोण दुनिया की सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों में से एक हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री बिना मेकअप के भी अपने कैजुअल और अनछुए अंदाज में उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं।दीपिका पादुकोण बिना मेकअप के भी अपनी बेदाग सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। उन्हें अक्सर उनकी प्राकृतिक सुंदरता और चमकती त्वचा के लिए सराहा जाता है।पादुकोण एक प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री हैं जिन्होंने भारत की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। वह एक सफल व्यवसायी और मानसिक स्वास्थ्य वकील भी हैं। वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं और उन्हें भारत की सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।वह अपनी मेकअप को सरल और प्राकृतिक रखना पसंद करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी त्वचा का अच्छा ध्यान रखती हैं और एक सख्त त्वचा देखभाल दिनचर्या का पालन करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा :
प्रियंका चोपड़ा जोनस एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका और मॉडल हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों में एक सफल करियर स्थापित किया है, और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में भी दिखाई दी हैं। उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, जिनमें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पाँच फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।प्रियंका चोपड़ा जोनस बिना मेकअप के भी अपनी बेदाग सुंदरता के लिए जानी जाती हैं।चोपड़ा जोनस ने उल्लेख किया है कि वह अपनी मेकअप को सरल और प्राकृतिक रखना पसंद करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी त्वचा का अच्छा ध्यान रखती हैं और एक सख्त त्वचा देखभाल दिनचर्या का पालन करती हैं। वह प्राकृतिक उपचारों के लिए एक प्रशंसक हैं। उन्होंने शहद का उपयोग अपनी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करने और हल्दी का उपयोग अपनी त्वचा की रंगत को निखारने के लिए बताया है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह हँसी की शक्ति में विश्वास करती हैं और यह कि यह अपनी त्वचा को युवा और चमकदार रखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।

आलिया भट्ट :
आलिया भट्ट एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।वह एक सफल व्यवसायी भी हैं और उनकी अपनी प्रोडक्शन कंपनी है, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस।आलिया भट्ट को अपनी बहुमुखी अभिनय और विभिन्न प्रकार के पात्रों को चित्रित करने की क्षमता के लिए जाना जाता है। वह अपनी फैशन और अपनी मुखर व्यक्तित्व के लिए भी जानी जाती हैं। आलिया अपनी बिना मेकअप की तस्वीरों को शेयर करने से झिझकती नहीं हैं. ये पहला मौका नहीं हैं, जब आलिया की नो मेकअप लुक की ऐसी तस्वीरें लाइमलाइट का हिस्सा बनीं हैं इससे पहले भी अपनी नैचुरल ब्यूटी से आलिया फैंस के दिलों को जीत चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button