Entertainment

‘ड्रीम गर्ल 2’ का नया गाना ‘नाच’ हुआ रिलीज,दिखा अनन्या पांडे का रोमांटिक अंदाज

मुंबई – आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का गाना ‘नाच’ रिलीज हो गया है। तो पंजाबी सिंगर यंकी जट का नया गाना ‘सोहणेया’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। एक्ट्रेस जरीन खान को डेंगू हो गया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ‘गदर 2’ की सक्सेस पर सनी देओल फूट- फूटकर रोए थे, इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया।

First Ad 1111111

गाने में अनन्या और आयुष्मान अपने माइंड ब्लोइंग डांस स्टेप से दर्शकों के होश उड़ाते नजर आएंगे। ‘ड्रीमगर्ल 2’ का ये कपल अपने ए-गेम के साथ डांस एंटरटेनमेंट की हर सीमा को पार कर देने का वादा करता है। यही नहीं, ‘नाच’ हुक स्टेप की एक और खास बात है और वो ये कि गाने का कैची म्यूजिक हर किसी को ये डांस मूव करने के लिए मजबूर कर देगा। यानी चाहे आप डांस फ्लोर पर हों या किसी पार्टी में या फिर आप अपने लिविंग रूम में ही क्यों न डांस कर रहें हो, आप ‘नाच’ का हुक स्टेप करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। देखें वीडियो…

फेमस सिंगर यंकी जट का नया गाना ‘सोहणेया’ रिलीज हो गया है। इस पंजाबी रोमांटिक गाने से आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। पूरे एक साल बाद यंकी जट ने इस गाने के साथ इंडस्ट्री में वापसी की है। ‘सोहणेया’ को फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है। इस गाने को केवल तीन दिनों में ही 5.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, “ड्रीम गर्ल 2” में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और अन्नू कपूर ने भी प्रमुख भूमिकाओं में शानदार अभिनय किया है। यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

Related Articles

Back to top button