बनिता संधू ने एपी ढिल्लों के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो,दोनों का रिलेशनशिप हुआ कंफर्म

मुंबई – पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. अपने सॉन्ग के जबरदस्त हिट होने वाले एपी ढिल्लों की फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में हैं. सिंगर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गए हैं. हाल ही में एपी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं.

First Ad 1111111

बीते दिनों सिंगर को कई बार बनिता संधू के साथ देखा गया था. दोनों को कई बार पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है. वहीं, हाल ही में एपी ढिल्लों और बनिता का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. जिसमें दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थीं. जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी काफी तेज हो गई थीं.

बनिता संधू 11 साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद हैं. उन्होंने 25 साल की उम्र में वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूूबर’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में बनिता वरुण धवन के अपोजिट नजर आई थीं. जिसके बाद बनिता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सरदार उद्यम सिंह’ में नजर आईं. हालांकि इन दो फिल्मों के बाद बनिता को कोई और काम नहीं मिला.

इसी बीच एपी ढिल्लों और बनिता का रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस बनिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बनिता और एपी एक साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- मेरे साथ. वहीं, इन तस्वीरों को देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Exit mobile version