कनिका कपूर बर्थडे: सिंगर कनिका कपूर ने की छोटी उम्र में शादी,बनी 3 बच्चो की मां

मुंबई – सिंगर कनिका कपूर बॉलीवुड की लोकप्रिय और हॉट सिंगर्स में एक है आज तक उन्होंने लवली, बेबी डॉल, चित्तिया कलाइया जैसे हिट गाने दिए। कनिका कपूर आज यानी 21 अगस्त अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनकी जिंदगी काफी छोटा बड़ा उफाळ आए….जाने

First Ad 1111111

कनिका कपूर ने आठ साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। उनकी उम्र महज 12 साल थी, वह काम करने लगी थीं इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कनिका कपूर ने बॉलीवुड को भी कई सुपर डुपर हिट गाने दिए हैं। कनिका ने 18 साल की उम्र में एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी कर ली और शादी के बाद वह लंदन चली गई।

कुछ समय बाद कनिका और बिजनेसमैन राज के शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आने लगीं और उन्होंने साल 2007 में पति से तलाक ले लिआ। तलाक के दौरान वे तीन बच्चों की मां थीं। उस दौरान कनिका को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।उसके बाद कनिका ने दूसरी शादी साल 2022 में बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी के साथ की।कनिका कपूर ने अपने इंस्टा पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं।

फिल्म रागिनी एमएमएस के गाने ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ ने कनिका कपूर को शोहरत की उन बुलंदियों पर पहुंचा दिया। कनिका के गानों को न सिर्फ भारत में बल्कि दूसरे देशों में भी खूब पसंद किया जाता है। आज कनिका कपूर की लंबी फैन फॉलोइंग हैं।

Exit mobile version